टोडाभीम डबल मर्डर मामले में आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का दिया ठोस आश्वासन, पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर गतिरोध खत्म

गंगापुर सिटी: गंगापुर सिटी के टोडाभीम में आखिर पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर गतिरोध खत्म हुआ. टोडाभीम क्षेत्र में डबल मर्डर का मामला है. डोरावली निवासी बलराम मीणा और जौंल निवासी तेजराम मीणा की हत्या हुई. आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जाम लगाने के साथ ही काफी देर से धरना चल रहा था. मामले की गंभीरता देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर मौके पर पहुंचे. ASP राकेश राजौरा,DSP मुरारी लाल के साथ पीड़ित परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश की. आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का ठोस आश्वासन दिया. SP और अन्य अधिकारियों के आश्वासन पर परिजन और ग्रामीण राजी हुए.

आरोपियों में से कुछ को हिरासत में लेने की सूचना:

टोडाभीम विधायक घनश्याम मेहर,हिंडौन विधायक अनीता जाटव ने भी समझाइश की थी. मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हुई. दूसरी ओर, मामले के नामजद आरोपियों में से कुछ को हिरासत में लेने की सूचना है. आपको बता दें कि गंगापुर सिटी के टोडाभीम में अलग-अलग घटनाओं में 2 युवकों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. डोरावली निवासी बलराम मीना और जौंल निवासी रामकेश मीना की हत्या हुई है. पुलिस द्वारा दोनों शवों को टोडाभीम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. दोनों पीड़ित पक्षों से प्राथमिकी लेने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए समझाइश जारी है. जिला पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर दिखाई गंभीरता और रात को ही टोडाभीम पहुंच गए थे. 

दोनों घटनाओं का एक ही आरोपी: 
मामले पर बराबर नजर बनाए रखने के साथ DSP मुरारीलाल मौके पर मौजूद रहे. दोनों घटनाओं का एक ही आरोपी है , जिसे चिन्हित कर लिया गया है. आरोपी के तीन-चार परिचितों को हिरासत में लिया गया. पूर्व में दर्ज हुए एक मामले को लेकर आरोपी की दोनों परिवारों से रंजिश बताई जा रही है. ऐसे में दोनों परिवारों पर दबाव बनाने के चलते घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. बहरहाल भारी संख्या में अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात है.

शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया:
आपको बता दें कि टोडाभीम में दो युवकों की गोली मारकर हत्या मामले में मृतकों के परिजन और ग्रामीणों का मुख्य चौराहे पर धरना चल रहा है. दर्जनों की संख्या में धरना स्थल पर महिलाएं पहुंची. टोडाभीम विधायक घनश्याम मेहर और हिंडौन विधायक अनीता जाटव भी धरनास्थल पर पहुंची. परिजनों और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली. गंगापुर सिटी एसपी सुजीत शंकर और एडिशनल एसपी राकेश कुमार मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों और परिजनों से  समझाइश कर रहे है. ग्रामीणों और परिजनों ने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है. शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. 

आपको बता दें कि मृतकों में डोरावली निवासी बलराम मीना और जौंल निवासी तेजराम मीना के नाम सामने आए. पुलिस द्वारा दोनों शवों को टोडाभीम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. दोनों पीड़ित पक्षों से प्राथमिकी लेने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए समझाइश जारी है, लेकिन अक्रोशित पीड़ित परिजन आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. टोडाभीम सीएचसी के बाहर चौराहे पर धरने पर आक्रोशित परिजन और ग्रामीण बैठे. जिला पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर मामले पर लगातार नजर बनाए हुए है. DSP मुरारीलाल मीना पीड़ित परिवारों के साथ समझाइश कर रहे है. विधायक घनश्याम मेहर भी मौके पर पहुंच पीड़ित परिवारों से समझाइश कर रहे है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें की रवाना गई. भारी संख्या में अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात है.