अजमेर Ajmer: 17 साल की ट्यूशन टीचर की युवक ने रेप के बाद चाकू से गला रेतकर की हत्या, सुसाइड का प्रयास कर रहा था आरोपी; इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

Ajmer: 17 साल की ट्यूशन टीचर की युवक ने रेप के बाद चाकू से गला रेतकर की हत्या, सुसाइड का प्रयास कर रहा था आरोपी; इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

Ajmer: 17 साल की ट्यूशन टीचर की युवक ने रेप के बाद चाकू से गला रेतकर की हत्या, सुसाइड का प्रयास कर रहा था आरोपी; इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

अजमेर: जिले में 17 साल की ट्यूशन टीचर की युवक ने रेप के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक ने सुसाइड का प्रयास किया. पुलिस ने UP के हरदोई निवासी 24 साल के युवक को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में युवक ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी नाबालिग से दोस्ती हुई थी. मामला पीसांगन थाना इलाके का है. 

पुलिस ने बताया कि करनोस में धुंवाडिया गांव के कन्नौज के पास रास-मांगलियावास हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल में मंगलवार देर रात लड़की का शव मिला. मामले में पड़ताल करते हुए पुलिस ने उत्तर प्रदेश निवासी अरशद खान को हिरासत में लिया है. लड़की बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी. 

नाबालिग को युवक ने मंगलवार दिन में 3-4 बजे फोन कर बुलाया था. नाबालिग घर से गायब हुई तो घरवाले उसकी तलाश में जुट गए. देर रात नाबालिग का शव कन्नौज के पास मिलने की सूचना पर लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने भी एक युवक की पड़ताल शुरू की और युवक अपने शरीर पर चाकू से वार कर रहा था जिसे हिरासत में लाया गया.  

मेडिकल बोर्ड से आज शव का पोस्टमॉर्टम किया गया:
हत्या की सूचना पर SDM, ग्रामीण ASP विकास सांगवान मौके पर पहुंचे. FSL और डॉग स्क्वॉयड को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने शव को अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है. मेडिकल बोर्ड से आज शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. घटना के बाद ग्रामीण और घरवाले जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर आज धरने पर बैठे गए. 

घरवालों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप हुआ:
घरवालों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप हुआ है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. ADM सिटी राजेंद्र अग्रवाल भी जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी पहुंचे और मामले को गंभीरता से लिया जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पॉस्को सहित हत्या का मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है.

और पढ़ें