आज मरुभूमि में अमित शाह, हरसोली में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

अलवरः चुनावी रण के बीच सभी पार्टियां अपने दिग्गज नेताओं के जरिए प्रचार प्रसार को धार देने में जुटी हुई है. कुछ दिन बाद से होने वाले चुनाव से पहले जमकर जनसभाओं और रैलियों के माध्यम से जनता के बीच वोट बैंक को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज अमित शाह मरुभूमि दौरे पर रहेंगे. 

गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 2:30 बजे हरसोली आएंगे. हरसोली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. हरसौली के तिनकरूड़ी फार्म हाउस के सामने  चुनावी सभा होगी. भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. किशनगढ़बास सहित जिलेभर से जनसभा में लोग पहुंचेंगे. 

बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.