Anant Ambani Wedding Card: सोने की मूर्तियां और चांदी का मंदिर, बेहद खास है अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड

इंटरनेट डेस्क: उद्योगपति मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से जल्द शादी होने वाली है. दोनों 12 जुलाई को विवाह के बंधन में बंधेंगे. अनंत अंबानी की शादी से पहले ही प्री-वेडिग के ग्रैंड फंक्शन सुर्खियों में छाये थे और अब जल्द ही राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी शादी के पवित्र बंधन में भी बंध जाएंगे. अंबानी की तो बात ही अलग है. पहले जामनगर फिर क्रूज पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के बाद अब वेडिंग कार्ड ने धमाल मचा दिया है.शादी को यादगार हर कोई बनाना चाहता है.

वेडिंग का कार्ड बहुत ही खास:

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की वेडिंग का कार्ड बहुत ही खास है. जी हां कार्ड को खोलते ही सबसे पहले भगवान के दर्शन होते हैं. लाल रंग के बॉक्स के अंदर एक चांदी का मंदिर है, इसमें गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा जी की सोने की मूर्तियां हैं. इतना ही नहीं इस कार्ड में ढेरों खूबियां है, पर्सनल टच देने के लिए भी बेहतरीन एलिमेंट जोड़ा है. ताकी मेहमान इस शादी और कार्ड को लंबे समय तक याद रखें. अंबानी परिवार ने अनंत के वेडिंग कार्ड को खास बनाने के लिए मंदिर और भगवान की मूर्तियों का यूज करने के साथ ही मेहमानों को भी मैसेज दिया है. 

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया आलीशान कार्ड

वायरल वीडियो में खूबसूरत नक्काशी से बने चांदी मंदिर के बाद एक कार्ड दिखता है. इसके हर पेज पर एक तरफ भगवान की फोटो तो दूसरी तरह फंक्शन की जानकारी है. इतना ही नहीं इसमें मेहमान के लिए एक मैसेज भी है, जिसे टाइप नहीं किया गया बल्कि हाथ से लिखा है. इस कारण से एक पर्सनल टच देखने को मिला. इसके अलावा एक और बॉक्स में अनंत-राधिका के नाम से जुड़ा हुआ रूमाल रखा है. जिसमें अर लिखा है. इस तरह से दूल्हा-दुल्हन को लेकर भी टीजिंग फेक्टर एड किया है. यह आलीशान कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों में छाया हुआ है.