कोरोना पॉजिटिव के बाद सीएम भजनलाल शर्मा का जनता को संदेश, कहा- आपके प्रेम से आइसोलेशन में भी अकेलेपन की अनुभूति नहीं हो रही

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जिसके बाद जनता सहित सभी दिग्गज नेताओ ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कि है जिस पर भजनलाल शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आज दोपहर से आप लोगों द्वारा मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए की गई अनेकों अनेक प्रार्थना एवम कुशलक्षेम के संदेश, फोन और सोशल मीडिया से प्राप्त हो रहे हैं. 

आपके इस प्रेम से मैं अभिभूत हूं, आपके इस प्रेम से आइसोलेशन में भी अकेलेपन की अनुभूति नहीं हो रही है. इसके लिए में आप सब का  व्यक्तिशः धन्यवाद ज्ञापित करना चाहता हूं. साथ ही मेरी आप सब से प्रार्थना है की इस ऋतु में मौसमी रोगों के प्रसार की संभावनाओं को देखते हुए आप सब भी सावधानी बरतें एवं किसी भी रोग के लक्षण आने पर तुरंत चिकित्सीय परामर्श लेवें. 

विगत कुछ वर्षों से कोविड भी मौसमी बीमारियों की सूची में सम्मिलित हो गया है, परंतु यह संतोष का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा चलाए गए वैक्सीनेशन के महा अभियान और आमजन की सहभागिता से देश प्रदेश में इस रोग की भयावहता पर प्रभावी अंकुश लगा है. फिर भी हम सब को प्रयास करना चाहिए की कोविड और अन्य मौसम जनित रोगों की रोकथाम के लिए सावधानी पूर्वक व्यवहार करें. 

मैं कोविड जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने तक डाक्टरों की सलाह पर आइसोलेशन में ही रहूंगा तथा फोन एवम वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जनहित के आवश्यक कार्यों में अपने दायित्व का यथासंभव निर्वहन करूंगा. एक बार फिर आप सब का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हुए में ईश्वर से प्रार्थना करता हूं की वे आपको स्वस्थ और सुखी बनाए रखें.