बाड़मेर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

बाड़मेर: बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों ही घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.जानकारी के मुताबिक शिवनगर मेहलू निवासी रामाराम पुत्र गोरधन राम अपने चचरे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर मेहलू गांव गया हुआ था.

शनिवार रात को दोनों ही भाई बाइक पर सवार होकर वापस शिवनगर अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान घर पहुंचने से पहले सामने से अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में रामाराम गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं उसके भाई पप्पूराम को भी चोटें आई. इसके बाद दोनों को ही निजी वाहन की सहायता से स्थानीय लोगों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन रामाराम ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. 

वहीं पप्पूराम का इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआवजा किया. उसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. गुड़ामालानी थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर वाहन की तलाश की जा रही है. वहीं मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा.