भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, जम्मू-कश्मीर के लोग शांति, स्थिरता और विकास चाहते हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, जम्मू-कश्मीर के लोग शांति, स्थिरता और विकास चाहते हैं

जम्मू: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर है. जेपी नड्डा जम्मू में आज मीडिया से मुखातिब हुए. जेपी नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों, खासकर श्रीनगर के युवाओं ने आतंकवाद को नकार दिया है. चिंता की बात यह है कि जब युवा आतंकवाद को नकार कर शांति, स्थिरता और विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं. तो हमारी विपक्षी पार्टियां उन कार्यकर्ताओं का समर्थन और प्रचार कर रही हैं. जो देश के खिलाफ काम कर रहे हैं.

जेपी नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं. यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि कैसे जम्मू-कश्मीर के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के प्रति प्यार, विश्वास और समर्थन दिखाया है. यह चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ है, कोई हिंसा नहीं हुई. कोई गोलीबारी नहीं हुई और कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ. इस दौरान 16 देशों के राजदूत यहां चुनाव देखने आए. 

उन्होंने देखा कि कैसे यहां कानून व्यवस्था कायम है और लोगों ने लोकतंत्र में विश्वास जताया है. जम्मू-कश्मीर के लोगों ने बुलेट को नकार कर बैलेट का रास्ता चुना है. दो चरणों के मतदान में यह स्पष्ट हो गया है कि जम्मू-कश्मीर के लोग शांति, स्थिरता और विकास चाहते हैं.