जोधपुर के सूरसागर क्षेत्र में माहौल बिगड़ने का मामला, 200 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 45 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जोधपुरः जोधपुर के के सूरसागर क्षेत्र में गत दिनों पहले दो बच्चों के बीच आपसी मारपीट को लेकर विवाद झगड़े में बदल गया है. झगड़े के चलते दोनों पक्ष आमने सामने हो गए. और पत्थरबाजी हो गई. इसके बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया. ऐसे में मामले की सूचना मिलने पर पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर पहुंचा. और सख्ती दिखाते हुए 200 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और 45 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं अब फिलहाल सूरसागर क्षेत्र में शांति की स्थिति है. पुलिस प्रशासन की टीमें लगातार गश्त कर रही है. 

दरअसल गत दिनों पहले आपसी मारपीट को लेकर हुए विवाद के बाद बीती रात मामले ने बड़ा रूप ले लिया. दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हो गई. दुकान और वाहन जलाने की घटना भी सामने आई. ऐसे में मामले की सूचना मिलने पर पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर पहुंचा. छोटा सा विवाद इतना बड़े विवाद में बदल गया कि स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए  पुलिस प्रशासन को इलाके की बिजली आपूर्ति बंद करानी पड़ी. 

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले छोड़े गए. घरों में से निकालकर पुलिस प्रशासन ने आरोपियों को हिरासत में लिया. दुकान और वाहन जलाने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और 45 आरोपियों को कल की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

हालांकि फिलहाल सूरसागर क्षेत्र में शांति की स्थिति है. पुलिस प्रशासन की टीमें लगातार गश्त कर रही है. पुलिस कमिश्नर राजेंद्र सिंह, डीसीपी आलोक श्रीवास्तव और शरद चौधरी नजर रखे हुए है. ड्रोन के जरिए भी पुलिस प्रशासन नजर रख रहा है. पुलिस अधिकारियों और जवानों की अलग-अलग टीमें अलग-अलग क्षेत्र में मार्च कर रही है.