सिक्किम के राज्यपाल ओम माथुर का नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोले, सिक्किम में भी कोई न कोई टास्क मिला है

जयपुर: सिक्किम के राज्यपाल ओम माथुर का नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम बिड़ला सभागार में आयोजित हो रहा है. इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  ने कहा कि आप सभी का वंदन नमन अभिनंदन. ओमजी भाईसाहब का पुनः अभिनंदन और स्वागत है. आपका सानिध्य मुझे तब मिला जब में ABVP में था. आप किसान संघ में काम करते थे. ओमजी माथुर मोटरसाइकिल से यात्राएं करते थे. मेरी पहली मुलाकात उसी वक्त हुई थी. 

1990 में जब युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष बना तो भाईसाहब संगठन महामंत्री थे. आप जहां जहां प्रभारी रहे मुझे आमंत्रित किया. राम मंदिर आंदोलन में ओमजी भाईसाहब का सानिध्य मिला. 1993 में जब UP चुनाव थे तो एटा और इटावा का जिम्मा मिला. पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी बने ओमजी, तब मैं वहां उनके साथ था. युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बना तो ओमजी के नेतृत्व में काम किया. जिला अध्यक्ष था तो सानिध्य मिलता था. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि ओमजी भाईसाहब पहली बार जयपुर आये हैं. आप सभी जोरदार तालियों से स्वागत करें. मैं ओमजी भाईसाहब ही कहा करता था. बड़ी संख्या में ऐसे कार्यकर्ता हैं जिन्हें आगे बढ़ाने का काम ओमजी माथुर ने किया. भजनलाल शर्मा ने कहा कि जब कोई जयपुर आता, कार्यालय आता, तो बिना ओमजी भाईसाहब से मिले नहीं जाता था.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सिक्किम में भी आपको निश्चित रूप से कोई न कोई टास्क मिला है. जैसे हमेशा मिलता रहा है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने किस्सा सुनाते हुए कहा कि भाईसाहब ने मुझे डांट लगाई थी. जब मैं झारखंड में प्रचार में देर रात तक लौटता था. क्योंकि उस वक्त नक्सलवाद चरम पर था.