बांसवाड़ा में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- कांग्रेस के खिलाफ आदिवासियों में आक्रोश, पार्टी वाले आरक्षण को लेकर झूठ फैला रहे

बांसवाड़ाः चुनावी मैदान में पीएम मोदी के दौरे लगातार जारी है इसी कड़ी में मोदी आज बांसवाड़ा के दौरे पर है. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले मैंने गारंटी दी थी कि जादूगर का जादू नहीं चलेगा. चारों तरफ एक ही बात गूंज रही, फिर एक बार मोदी सरकार. आज की परिस्थितियों में पूरे वागड़ का BJP के साथ रहना जरूरी है. यहां की वीर धरा ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है. भारत में स्थिर और मजबूत सरकार होना जरूरी है. जो सरहदों की रक्षा कर सके. 

मोदी ने कहा कि भाजपा ने गरीबों और आदिवासियों की चिंता की है. कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया है. गरीब के घर में चूल्हा जलता रहना चाहिए. गरीब के घर में बच्चा भूखा नहीं सोना चाहिए. आने वाले 5 साल मुफ्त राशन मिलता रहेगा. सरकार सोलर प्लांट के लिए आपकी मदद करेगी. 

70 साल से ऊपर के बुजुर्गों का इलाज मुफ्त किया जाएगा. भाजपा गरीब कल्याण के लिए समर्पित है. कांग्रेस ने गरीबों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों को डराया है. कांग्रेस वाले आरक्षण को लेकर झूठ फैला रहे हैं. आज देश की प्रथम नागरिक आदिवासी समाज से है. कांग्रेस जैसी पार्टियां सिर्फ अपनी संतानों के लिए काम करती है. कांग्रेस का शाही परिवार कांग्रेस को वोट नहीं देगा. कांग्रेस के खिलाफ आदिवासियों में आक्रोश है. कांग्रेस पार्टी अब वामपंथियों के चंगुल में फंसी हुई है.