आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, भजनलाल बोले- मोदी सरकार हर वर्ग के लिए कर रही काम

ब्यावरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज ब्यावर दौरे पर है. जहां सीएम ने सामूहिक विवाह सम्मेलन समारोह में शिरकत की. उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं. किसानों को सम्मान निधि देने का काम हमारे पीएम मोदी ने किया. पहली कैबिनेट में आवास योजनाओं का प्रस्ताव पास किया. 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने का काम पीएम मोदी ने किया है. हमने जो वादे किए हमने उन्हें पूरा किया है. हमने सत्ता में आते ही सिलेंडर के दाम कम किए है. तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती में हमारी सरकार ने माता बहनों को 50% आरक्षण देने का काम किया है. हमारी सरकार पूर्ण रूप से माता बहनों, युवा, गरीब और बुजुर्गों के लिए समर्पित है. 

उन्होंने पृथ्वीराज चौहान की वीरगाथा का जिक्र करते हुए उन्हें गौरव बताया और कहा कि पृथ्वीराज राज चौहान ने मोहम्मद गौरी को 17 बार पराजित किया. पृथ्वीराज राज चौहान की तीरंदाजी की मिसाल जगजाहिर है. आज दुनियाभर में देश की धमक और रुतबा है. मोदी सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही. संकल्प पत्र में किए गए हर वादे को पूरा किया जाएगा, 3 करोड़ गरीब और जरूरतमंदों को मकान दिए जाएंगे. 

सभी नवविवाहित जोड़ों को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी. सामूहिक विवाह सम्मेलन समाज के लिए उपयोगी है. मुख्यमंत्री ने ब्यावर में एक कौशल विकास सेंटर खोलने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि सेंटर से स्किल डेवलपमेंट करने और महिलाओं का उत्थान करने का काम किया जाएगा.