Lok Sabha Elections 2024: लालसोट में कांग्रेस पर जमकर बरसे CM योगी, बोले- कांग्रेस खुद एक समस्या है

दौसा: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान के दौरे पर हैं. जहां उन्होंने  दौसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में लालसोट में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं राम विलास की चुनावी सभा में आया था जिसको आपने रिकॉर्ड मत से जिताया. इस चुनाव में लोग पहले ही मान चुके हैं भाजपा की फिर सरकार बनेगी फिर एक बार मोदी सरकार.

उन्होंने आगे कहा कि भारत का पूरे विश्व में सम्मान हुआ है. अब हर जगह भारत व पीएम मोदी की चर्चा हो रही हैं. भारत में अब नक्सलवाद, आतंकवाद, पत्थरबाजी खत्म हुआ है. अब कश्मीर मुख्यधारा से जुड़कर विकास कर रहा है. अब कोई भी पड़ोसी देश आतंकवाद को संरक्षण देने की सोच भी नहीं सकता.

संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधाते हुए कहा कि कांग्रेस खुद एक समस्या है. अब राम मंदिर भी बन गया. अब यूपी में कर्फ्यू नहीं लगता. कावड़ यात्रा शानदार निकलती है. कर्फ्यू कांग्रेस के डीएनए में है. 

सीएम योगी ने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक भाजपा ने पारित किया. 35 फीसदी आरक्षण हर वर्ग की महिलाओं को मिलेगा, भाजपा पर आरोप लगाने वाले अपनी गिरेबान में देखें. उन्होंने केवल अपने परिवार का ध्यान रखा है. गरीब का नहीं.

अब गरीबों का कल्याण हो रहा है. नौजवानों को आजीविका मिल रही है. राम कृष्ण हुए ही नहीं ये कांग्रेस कहती है. मीरा ने पूरा जीवन कृष्ण भक्ति में समर्पित किया हम राम और कृष्ण के बिना जीवन की कल्पना नहीं करते है. कांग्रेस एक स्वयं समस्या है. कांग्रेस समस्या देती है लेकिन मोदी समाधान देते है