VIDEO VIRAL: इंदौर में सड़क पर हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर पहुंची लड़की, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान...!

इंटरनेट डेस्क: एक लड़की सड़कों पर ब्रा पहनकर घूम रही है. लड़की को यूं देखकर लोग हैरान है. मामला इंदौर की सड़कों का है. जहां पर लड़की ब्रा पहनकर घूमती नजर आई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा हुआ. आपको बता दें कि इंदौर में एक लड़की का वीडियो इन दिनों विवाद का कारण बना हुआ है. सड़कों पर लड़की ऐसे कपड़े पहन घूम रही थी, जिस पर बड़ा हंगामा हो गया.

वायरल वीडियो के खिलाफ लोग ने पुलिस में शिकायत की. हंगामा बढ़ता देख लड़की ने इस पर माफी भी मांगी. वायरल वीडियो 23 सितंबर का बताया जा रहा है. वीडियो में एक लड़की को इंदौर की भीड़ भाड़ वाली सड़क पर ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर घूमते देखा गया. वह इन कपड़ों में सड़कों पर घूमते हुए रील बना रही थी,

जो बाद में उसने अपलोड की और यह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. लड़की को लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया और धमकियां देने लगे. इसके बाद लड़की ने एक वीडियो जारी कर कहा कि जिसको दिक्कत है वो मेरे घर आकर मिले. फिर कुछ देर बाद एक दूसरा वीडियो भी अपलोड कर दिया जिसमें माफी मांगते हुए दिखाई दे रही है.