जेल में ही रहेंगे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली हाईकोर्ट ने ED की अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल आज जेल से बाहर नहीं आएंगे. ED की अर्जी पर दिल्ली हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा. अ​रविंद केजरीवाल पर फैसला सुरक्षित रखा. दिल्ली हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा. आज केजरीवाल जेल से बाहर नहीं आएंगे. हाईकोर्ट ने ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगाई. ट्रायल कोर्ट के आदेश पर हफ्ते भर रोक लगाई.  आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में निचली अदालत से मिली अरविंद केजरीवाल की जमानत पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी गई है. मामले को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई तक केजरीवाल की जमानत पर रोक लगाई. ऐसे में अब केजरीवाल जब तक तिहाड़ जेल से रिहा नहीं होंगे. जब तक कि हाईकोर्ट में मामले पर सुनवाई नहीं हो जाती. 

केजरीवाल को मिली जमानत पर ED ने दी चुनौती:
केजरीवाल को मिली जमानत पर ED ने चुनौती दी. ED ने जमानत पर हाईकोर्ट में चुनौती दी. ED के वकील ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि निचली अदालत में हमें नहीं सुना गया है. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को ही जमानत मिली थी. राउज एवेन्यू कोर्ट से केजरीवाल को मामले में जमानत मिली. 1 लाख के मुचलके पर जमानत दी गई थी. लेकिन इसके बाद अब उनकी जमानत पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी गई है. 

बेल पर रोक के बाद सुनीता केजरीवाल का रिएक्शन:
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हाईकोर्ट से बेल पर रोक लगने के बाद सुनीता केजरीवाल का बयान सामने आया है. सुनीता ने कहा कि ऑर्डर अपलोड नहीं हुआ, ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई. ऐसे लग रहा जैसे केजरीवाल आतंकी हों. उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही बढ़ गई है. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल की बेल पर रोक पर सुनीता केजरीवाल का रिएक्शन सामने आया है. अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत पर हाईकोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है. उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि देश में तानाशाही बढ़ गई है.