CM भजनलाल शर्मा ने देश की जनता का जताया आभार, बोले- आपके द्वारा बरसाये आशीष स्नेह को मैं शब्दों से नहीं कर सकता परिभाषित

जयपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के सातों चरण का मतदान 1 जून को संपन्न हो चुका हैं. कल यानी की 4 जून को इसके परिणाम घोषित किए जाएंगे. इन चुनावों सभी पार्टियों के नेताओं ने अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को  जीत दिलाने के लिए जमकर जनसभाएं और रैलियां की. तो वहीं राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी न केवल राजस्थान में बल्कि देश के विभिन्न राज्यों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

जिसको लेकर सीएम अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि भावुक हूं, अभिभूत हूं, नतमस्तक हूं... बीते आम चुनावों के दिनों में भारत के विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार के दौरान एक कार्यकर्ता के रूप में संगठन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए देवतुल्य जनता जनार्दन द्वारा बरसाये आशीष, स्नेह व अपनत्व को शब्दों से परिभाषित नहीं किया जा सकता!

 प्रत्येक रोड शो, जनसभा एवं संवाद कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन का श्रेय देवतुल्य कार्यकर्ताओं, सम्मानित पदाधिकारियों एवं लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों के अथक परिश्रम को जाता है.

चुनाव प्रचार के दौरान जन-जन में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के प्रति दिखे अटूट विश्वास से स्पष्ट होता है कि भारत का प्रत्येक नागरिक 'विरासत' को 'विकास' के साथ जोड़ने वाली 'मोदी सरकार' के साथ है व देवतुल्य जनता जनार्दन माननीय प्रधानमंत्री जी को तीसरी बार माँ भारती की सेवा का पुण्य अवसर प्रदान करने का मन बना चुकी है.