निडर क्रिकेट खेलने का मिला लाइसेंस, नितीश रेड्डी ने अपनी तूफानी पारी का बताया राज, जानें किसे दिया श्रेय

निडर क्रिकेट खेलने का मिला लाइसेंस, नितीश रेड्डी ने अपनी तूफानी पारी का बताया राज, जानें किसे दिया श्रेय

नई दिल्लीः बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने सीरीज का दूसरा मैच भी जीत लिया है. मैच में भारत ने 86 रन से जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम ने सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा जमा लिया है. इस मैच में अहम रोल रहा नितीश रेड्डी का. जिन्होंने अपनी तूफानी पारी से टीम को 200 का आंकड़ा पार कराने में मदद की. और विपक्षी टीम के गेंदबाजों को घुटने के बल ला दिया. 

अपनी इस तूफानी पारी को लेकर खिलाड़ी ने क्रेडिट सूर्यकुमार यादव और कोच गौतम गंभीर को दिया. उन्होंने कहा कि मुझे ओपन खेलने का लाइसेंस दिया गया. शुरू में जरूर उन्हें दो जीवनदान  मिले. लेकिन उसके बाद उन्हें मिला फ्री हिट उनके लिए मौका साबित हुआ. खिलाड़ी ने कहा कि मैं इसी तरह प्रदर्शन दोहराना चाहता हूं. 

भारत के लिए खेलना मुझे अच्छा लगता है. मैं आगे भी इसी तरह खेलना चाहता हूं. मैं इसके लिए गर्व महसूस कर रहा हूं. मुझे कप्तान और कोच को श्रेय देना चाहिए. कि उन्होंने मुझे खुलकर खेलने के लिए छूट दी. रेड्डी 74 रन और 2 विकेट के साथ ही मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए. 

बता दें कि इस मुकाबले में जीत कर भारत ने सीरीज को अपने नाम कर लिया. और 2-0 से हासिल की. मुकाबले में पहले खेलते हुए भारत ने 221 रन बनाए थे. जिसका पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम असफल नजर आई और 135 रन ही बना सकी. जिसका नतीजा ये रहा कि टीम को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.