Hero Splendor का नया एडिशन हुआ लॉन्च, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स से है लोड़

नई दिल्लीः बजट प्रूफ और बेहतर माइलेज के लिए पहला नाम हीरो स्प्लेंडर का आता है. बाइक काफी समय से ग्राहकों की पसंद और उनकी उम्मीदों पर खरा उतर रही है. यही कारण है कि अब कंपनी इस में नया एडिशन बाजार में लेकर आई है. होंडा ने नए अपडेट के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 को लॉन्च किया है. स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 तीन डुअल-कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में आई है, जिसमें मैटे ग्रे, ग्लॉल ब्लैक और ग्लॉस रेड कलर शामिल है. 

इस बाइक में एलईडी हेडलैम्प लगाई गई है. फ्यूल इकोनॉमी में i3s टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 में कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम का फीचर दिया गया है. हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को लगाया गया है, जो कि ईको-इंडिकेटर को बताएगा. इसके साथ ही बाइक में खास फीचर के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. ताकि चालक अपने मोबाइल को बाइक से जोड़ सकता है. एक साइड स्टैंड इंडिकेटर के बारे में भी जानकारी इस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से मिलेगी. जो कि अक्सर स्पोर्ट्स बाइक में देखने को मिलता है. 

वहीं अगर बात करें डिजाइन की तो वो भी काफी शानदार है. इस बाइक में लगी  हेडलैम्प आयताकार हैं, लेकिन इस बार कंपनी ने इसमें एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया है. जो कि दिखने में काफी आकर्षित है. कंपनी ने केवल फ्रंट ही नहीं, बल्कि टेल लैम्प में भी बदलाव किया है. टेल लैम्प को कंपनी ने H-शेप्ड डिजाइन दिया है. इंजन पावर को देखे तो हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 में 100 cc का इंजन लगा है, जिससे 8,000 rpm पर 7.9 bhp की पावर मिलती है.