बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा बिखेर रही जलवा, विदेशी सरजमीं पर 'देसी गर्ल' का लुक देखती रह गई ये हसीनाएं

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा बिखेर रही जलवा, विदेशी सरजमीं पर 'देसी गर्ल' का लुक देखती रह गई ये हसीनाएं

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के देश और दुनिया में फैंस की कमी नहीं है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अभिनय के दम पर ये मुकाम पाया है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के बाद हॉलीवुड में छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा किसी समारोह का हिस्सा बने और अपनी खूबसूरत अदाओं से सारी लाइमलाइट ना चुराएं ऐसा भला कभी हो सकता है. आपको बता दें कि हाल ही में जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) न्यूयॉर्क में केरिंग फाउंडेशन के केयरिंग फॉर वुमेन डिनर में शामिल हुईं, तो उनका खूबसूरत अंदाज हॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हसीनाओं को भी पीछे छोड दिया. विदेशी सरजमीं पर 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा  ने हुस्न का जलवा बिखेरा.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस इवेंट के लिए ब्लैक कलर की बैकलेस लेस वाली ड्रेस को चुना था, इस ड्रेस में उनका किलर अंदाज अलग ही देखते बना और वे सबको दीवाना बना गईं. अभिनेत्री का यह लुक अब हर ओर छाया हुआ, जिसे देख यकीनन आप भी उन पर लट्टू हो जाएंगे. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस डिनर नाइट के लिए लग्जरी ब्रांड YSL की हॉल्टर नेकलाइन ब्लैक सिल्क ड्रेस को चुना. इस फ्लोर लेंथ गाउन पर लेस डीटेलिंग है, जो इसमें ग्लैमर का तड़का लगा रही है. 

इस अंदाज में अभिनेत्री को रेबेका कॉर्बिन मुरे ने स्टाइल किया है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का हेड टू टो परफेक्ट लगीं और हुस्न की बिलजियां गिरा गईं. प्रियंका (Priyanka Chopra) के गाउन की डीप नेकलाइन और अपर पोर्शन पर लेस वर्क है, जो पूरे आउटफिट में ग्लैम फैक्टर को बढ़ा रहा है. इस पर फ्लावर डीटेलिंग हुई है, जो कमाल की लगी. वहीं, इसे स्कर्ट पोर्शन से खूबसूरती से अटैच किया है, जिसने सिल्हूट को भी परफेक्ट शीक लुक दिया. जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर गईं.