Priyanka Bishnoi Death: RAS प्रियंका विश्नोई का सुरपुरा गांव में हुआ अंतिम संस्कार, हजारों लोगों ने दी अंतिम विदाई

फलोदी : सहायक कलेक्टर प्रियंका विश्नोई का अंतिम संस्कार फलोदी जिले के जांबा के पास स्थित सुरपुरा गांव में अंतिम संस्कार किया गया. परिवारजनों और रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल है. बिश्नोई समाज के अलावा अन्य समाज के भी हजारों लोग नम आंखों से विदाई दी. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी संवेदनाएं व्यक्त की. प्रियंका बिश्नोई के निधन को दुखद बताया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी प्रियंका बिश्नोई के निधन पर दुख जताया. अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूढ़िया ने गहरा दुख व्यक्त किया है. फलोदी विधायक पब्बा राम बिश्नोई और लोहावट के पूर्व विधायक किसना राम ने भी संवेदनाएं व्यक्त की है. 

पूर्व सांसद जसवंत सिंह बिश्नोई, पूर्व प्रधान भागीरथ बेनीवाल, उप जिला प्रमुख विक्रम सिंह बिश्नोई और कांग्रेस नेता परसराम बिश्नोई सहित समाज के प्रमुख लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए. संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह और कलेक्टर गौरव अग्रवाल भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए. 

गौरतलब है कि सहायक कलेक्टर प्रियंका विश्नेाई के शव का एम्स अस्पताल के चिकित्सको की मेडिकल बोर्ड की टीम ने पोस्टपार्टम किया था. पोस्टपार्टम के बाद फलोदी के पास स्थित सुरपुरा गांव के लिए पार्थिव देह को रवाना किया गया था. एफआईआर दर्ज नहीं होने के कारण देर तक धरने पर विश्नोई समाज के लोग बैठे रहे. विभिन्न दौर की चली वार्ताओं के बाद सहमति बनी. 

डीसीपी राजश्री राज वर्मा की मौजूदगी में वार्ता हुई जिसमें अखिल भारतीय विश्नोई महासभा के अध्यक्ष देवेंद्र बूढ़िया मौजूद रहे. बाद में डीसीपी ऋषि राज वर्मा बिश्नोई समाज की जाजम पर आए. समाज के लोगों को विश्वास दिलाया कि मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषी पाए जाने की स्थिति में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही होगी. डीसीपी राजश्री राज वर्मा के आश्वासन के बाद विश्नोई समाज के लोग धरने से उठे.