बिहार में मिला सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा ! सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

बिहार में मिला सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा ! सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इंटरनेट डेस्क: सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते है. जिन पर लोग खूब कमेंट, लाइक और शेयर करते हैं. जी हां ऐसा ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर यकीन करना पाना बेहद मुश्किल है.  आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के एक लड़के ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को अपनी मां बताया है. यही नहीं अगर आप उस लड़के के पिता का नाम सुनेंगे, तो आप हैरान रह जाएंगे.

जी हां, बिहार के उस लड़के ने अपना पिता जिसको बताया है वो कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले अभिनेता इमराम हाशमी हैं. चलिए खबर के माध्यम से जानते है आखिर ये पूरा मामला क्या है? बिहार के एक छात्र ने एग्जामिनेशन फॉर्म भरते वक्त अपने माता पिता का नाम ही बदल दिया है. उस लड़के का नाम कुंदन है जिसका एग्जामिनेशन फॉर्म इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे एग्जामिनेशन फॉर्म में आप देख सकते हैं कि लड़के ने पिता के नाम की जगह बॉलीवुड अभिनेता इमराम हाशमी और माता की जगह पर अभिनेत्री सनी लियोन का नाम लिख दिया है. यह फार्म बाबा साहब अंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी की है.  कुंदन के इस एग्जामिनेशन फॉर्म की फोटो इंडियन रेयर इमेज नाम से इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई है, जिसपर फैंस जमकर काॅमेंट कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह कैसे हो सकता है तो वहीं दूसरे ने जवाब देते हुए लिखा- यह बिहार है यहां सब हो सकता है. एक ने लिखा है-मम्मी तो फेमस है भाई की, वहीं एक यूजर ने लिखा- हां, अब बस यही सब देखना रह गया है. इसी तरह से तमाम लोग इस पोस्ट कर काॅमेंट कर मजे लेते दिखाई दे रहे है.