एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, देखिए वेडिंग की PHOTOS

एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, देखिए वेडिंग की PHOTOS

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है. अभिनेत्री ने शादी की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों कपल को शुभकामनाएं और बधाईयां दी जा रही है. आपको बता दें कि  अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने गुपचुन शादी की है. ये शादी 400 साल पुराने वानापर्थी में मौजूद श्रीरंगपुर मंदिर में की और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यारा सा नोट लिखकर दुनिया को अपनी जिदंगी की नई शुरुआत की जानकारी दी.

आपको बता दें कि अदिति राव साउथ इंडियन दुल्हन के रूप में बहुत ही खूबसरत लग रही है. साउथ अभिनेता सिद्धार्थ भी बेहद सुंदर दिख रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति ने एक साथ 2021 की तमिल-तेलुगु मूवी महासमुद्रम में काम किया था, तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. अब प्यार के रिश्ते को कपल ने शादी का नाम दे दिया है. बॉलीवुड की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने आम दुल्हनों की तरह शादी में भारी-भरकम लहंगा नहीं पहना था. बल्कि इस जोड़े ने खास दिन के लिए क्रीम और सफेद कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट सिलेक्ट किया. 

आपको बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ की ओर से शेयर की गई फोटोज पर सोशल मीडिया पर बधाइयों की झड़ी लग गई है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे, संजीदा शेख, अथिया शेट्टी, जहीर इकबाल और रिद्धिमा तिवारी जैसे कई सेलेब्स ने कपल को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों की ही ये दूसरी शादी है. इससे पहले सिद्धार्थ ने साल 2003 में मेघना नारायण से शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए थे.  वहीं, अदिति राव हैदरी ने भी 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता भी चार साल में टूट गया था. अदिति और सिद्धार्थ दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों ने शादी कर ली.