अनंत-राधिका के प्री वेडिंग का फंक्शन आज से शुरू, महफिल की रौनक बढ़ाने पहुंच रहे कई सितारे

मुंबई: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों का विवाह जुलाई में है. लेकिन इससे पहले आज से इनके तीन दिवसीय प्री-वेडिंग का कार्यक्रम जामनगर में शुरू हो रहा है.

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंक कार्यक्रमों की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. आयोजन के लिए सजावट हो चुकी है, जिसकी हालही में एक झलक सामने आई है. यह वीडियो विरल भियानी ने साझा किया है. तो वहीं बॉलीवुड के अलावा कई सितारे इस प्री-वेडिंक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच रहे हैं.

हालही में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे. इस दौरान कपल का जामनगर में ग्रैंड वेलकम किया गया. 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए माधुरी दीक्षित भी जामनगर पहुंच चुकी हैं. वे अपने पति श्रीराम नेने के साथ इस आयोजन में शामिल होंगी.

रानी मुखर्जी भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंची हैं. इस दौरान रानी मुखर्जी ने ब्राउन जींस और ब्लेजर के साथ बूट्स पेयर किए हुए थे. जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थी.

बता दें कि अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रौनक बढ़ाने के लिए सितारों के पहुंचने का लगातार सिलसिला जारी है. बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिातरे भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.