Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर वेन्यू बना बवाल, हाइब्रिड मॉडल पर होगा टूर्नामेंट !

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर वेन्यू बना बवाल, हाइब्रिड मॉडल पर होगा टूर्नामेंट !

नई दिल्लीः चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर जहां टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई है तो वहीं इसको लेकर बवाल नहीं थम रहा है. टूर्नामेंट को लेकर पाकिस्तान की मेजबानी और भारतीय टीम का वेन्यू पर खेलने से असहमति दोनों के बीच बड़ी समस्या बनी हुई है. ऐसे में क्या ये टूर्नामेंट हारब्रिड मॉडल पर होगा. या फिर किसी और देश में टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा. इसको लेकर जल्द फैसला हो सकता है. 

श्रीलंका में 19 से 22 जुलाई तक आईसीसी की एजीएम आयोजित हो रही है. इसमें दोनों टीमों के पदाधिकारी मुलाकात करेंगे. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी जल्द ही बीसीसीआई के सचिव जय शाह से मुलाकात कर सकते हैं. इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा होगी. टूर्नामेंट हारब्रिड मॉडल पर होगा. या फिर नहीं इसको लेकर भी जल्द ही फैसला होगा. इसके साथ ही नकवी पाकिस्तान के साथ भारत की द्विपक्षीय सीरीज के लिए भी बात कर सकते है. जिसपर एक बड़ा अपडेट सामने आयेगा. 

इससे पहले भी एशिया कप के दौरान भारतीय टीम ने पाकिस्तान की मेजबानी में खेलने से मना कर दिया था इसके बाद आईसीसी की दखल से टूर्नामेंट में टीम इंडिया के मैच श्रीलंका में आयोजित कराए गए थे. ऐसे में एक बार फिर से माना जा रहा है कि अगर दोनों बोर्ड के बीच सहमति नहीं बनती है. तो आईसीसी इंडिया के मैच के लिए श्रीलंका या किसी और वेन्यू को तय कर सकता है.