ZATPAT LOANS सभी तरह के लोन के साथ आपके जीवन को आसान बनाने का एक ही स्थान

नई दिल्ली: ZATPAT LOANS एक फाइनेंसियल संस्था है जिसे मिस्टर प्रकाश जैन ने बनाया है और इसका मुख्य उद्देश्य हाउसिंग लोन, मोर्टगेज लोन, बिजनेस लोन, पर्स्नल लोन को व्यक्तियों और व्यापारों को प्रदान करना है. मिस्टर प्रकाश जैन के 17 साल के फाइनेंसियल संबंधी अनुभव के साथ, इसने अपने नेतृत्व में ग्राहकों और उपभोक्ताओं के साथ एक विशेष संबंध बनाया है और इसे बढ़ाने के लिए उपयोग किया है.

ZATPAT LOANS एक नई सोच है जो पारंपरिक लोन प्रक्रिया को वर्तमान पीढ़ियों की मांग के साथ मेल करती है, और यह समयबद्ध और भरोसेमंद सेवा के साथ होती है. ग्राहक केंद्रित संगठन होने के बावजूद, ZATPAT LOANS का मूल मंत्र हमेशा "ग्राहक पहले" और "ग्राहक की संतुष्टि" रहा है. अब तक, ZATPAT LOANS ने 80 से अधिक बैंकों के साथ साझेदारी करके 4500 ग्राहकों को 5000 करोड़ लोन प्रदान किया है.

ZATPAT LOANS को 2005 में एक आहमदाबाद में लोन सेवा प्रदाता के रूप में शुरू किया गया था और इसने अपने नवाचारी दृष्टिकोण और विश्व-क्लास सेवा के साथ एक पहचानी ब्रांड बना ली और एक सफल व्यापार बन गया.

15 फ्रैंचाइज़ के साथ गुजरात में ZATPAT LOANS अब अपनी पंखें 
महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान और नई दिल्ली राज्य में फैलाने के लिए तैयार है. ZATPAT LOANS बिल्कुल अन्य से अलग है क्योंकि यह विशेष है. ZATPAT LOANS कई तरीकों से दूसरे लोन देने वालों से अलग है. यह कभी भी अपनी व्यक्तिगत सेवाओं के लिए कोई परामर्श शुल्क नहीं लेता और साथ ही यह आपके घर तक 24X7 हेल्पलाइन सेवाएं पहुंचाता है. इसमें एक अनुप्रयुक्त CRM टीम और सर्वश्रेष्ठ विश्लेषकों की टीम है जो कानूनी दस्तावेज़ के सही मार्गदर्शन करती है और लोन को 48 घंटे में वितरित करती है. ZATPAT LOANS अपने ग्राहकों के साथ हर पहलुओं को संबोधित करता है. 

फाइनेंसियल लोन की बात आती है तो कभी-कभी लोगों के लिए यह डरावना हो जाता है, इस संदर्भ में ZATPAT LOANS ने सभी प्रकार के लोन प्रदान करके प्रक्रिया को सुगम बना दिया है. चाहे आप किसी व्यक्तिगत कारोबार को पूरा करने के लिए व्यक्तिगत लोन की तलाश में हों, या अपने सपने का घर खरीदने की सोच रहे हों, या अगर आप अपने व्यापार को बढ़ाने या नए व्यापार की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ZATPAT LOANS आपकी सहायता के लिए है और यह सभी सपनों को साकार करने में मदद करने के लिए यहां है, इसके पर्सनलाइज्ड टॉप-नॉच सेवा के साथ आपके दरवाजे पर.

18 साल के अनुभवी टीम के साथ, हम गर्वित हैं कि हमारी सेवाएं डोरस्टेप पहुंचाने में सक्षम हैं. हमारे पास 100% से अधिक बैंक विकल्प और उच्चतम ऋण राशि की सुविधा है. न्यूनतम दर ब्याज के साथ, हम बिना किसी शुल्क के पूर्व-मंजूरी लोन सुविधा प्रदान करते हैं. हमारी 365 दिन की सेवा के तहत, फ़ोन द्वारा ग्राहक सेवा समर्थन भी उपलब्ध है. 15 लाख से 15 करोड़ तक की लोन सुविधा, सिबिल इश्यू केस की स्वीकृति, 90% लोन मंजूरी और एपीएफ सुविधा के साथ, हम आपकी आर्थिक जरूरतों को समर्थन करने के लिए यहाँ हैं.

Linkedin - https://www.linkedin.com/feed/
Instagram - https://www.instagram.com/zatpat_loans/