देसी गर्ल हुई 'विदेशी', शादी के बंधन में बंधे प्रियंका-निक जोनास, देखें कुछ तस्वीरें

2018/12/01 08:11

1/6

खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक अपनी शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे।

2/6

प्रियंका चोपड़ा के शादी समारोह में शिरकत करने के लिए उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी जोधपुर पहुंचे।

3/6

प्रियंका चोपड़ा की शादी में शिरकत करने के लिए सलमान खान की बहन अर्पिता अपने बेटे के साथ जोधपुर पहुंची। वहीं बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर सब्यसाची भी जोधपुर आए और सिंगर मानसी और हॉलीवुड के कई जाने माने अभिनेता और अभिनेत्री भी जोधपुर पहुंची।

4/6

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी समारोह में शिरकत करने के लिए कल देश-विदेश से कई मेहमान जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से सभी मेहमान सीधे उम्मेद भवन के लिए रवाना हुए। उम्मेद भवन पैलेस में सभी मेहमानों का शहनाई की धुन पर व तिलक लगाकर और फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

5/6

प्रियंका और निक की शादी उम्मेद भवन के लॉन में हुई है, जिसमें प्रियंका ने राल्फ लॉरेन गाउन पहना, वहीं जोनस ने भी इसी डिजाइनर के कपड़े पहने। इस दौरान दोनों ने मशहूर ज्‍वैलर चोपर्ड की डिजाइन किए हुए वेडिंग बैंड एक दूसरे को पहनाए। निक के पिता पॉल केविन जोनास सीनियर ने शादी की जिम्‍मेदारी निभाई।

6/6

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्रियंका ने अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए आज क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की है। पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि प्रियंका पहले हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगी और बाद में क्रिश्चियन रीति रिवाज से।