श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, इस खिलाड़ी के हाथ में दी टीम की कमान

श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, इस खिलाड़ी के हाथ में दी टीम की कमान

नई दिल्लीः इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच कल से तीन मैच की सीरीज खेली जानी है. पहला मैच 21 अगस्त को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा. मुकाबला ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट ग्राउंड मैनचेस्टर में खेला जाएगा. जिसको लेकर इंग्लिश टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. सीरीज में ओली पोप अंग्रेजों की अगुवाई करेंगे. जबकि हैरी ब्रूक को उप-कप्तान बनाया गया है.

वहीं टीम को एक बड़ा झटका भी लगा है. ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और ओपनर जैक क्राउली इंजरी के चलते सीरीज से बाहर हो गए है. ऐसे में अगर पहले मैच की प्लेइंग इलेवन पर नजर डाली जाए तो डैन लॉरेंस और बेन डकेट को ओपनर के तौर पर रखा गया है. वहीं जो रूट, जेमी स्मिथ टीम का मीडिल आर्डर मजबूत करते नजर आएंगे. जबकि मैथ्यू पॉट्स, मार्क वुड और शोएब बशीर घातक बॉलिंग अटैक को सेट करेंगे. 

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवनः
डैन लॉरेंस, बेन डकेट, ओली पोप (कप्तान), जो रूट, हैरी ब्रुक (उप-कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, मैथ्यू पॉट्स, मार्क वुड और शोएब बशीर.

बता दें कि दोनों टीमों के बीच कल से सीरीज की शुरुआत होगी. पहला मैच 21 अगस्त को खेला जाएगा. दूसरा 29 अगस्त को और तीसरे मैच में 6 सिंतबर को दोनों टीमें आमने सामने होंगी.