मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का ऐतिहासिक निर्णय, अब आम आदमी की तरह चलेंगे ट्रैफिक में

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ऐतिहासिक निर्णय लिया है कि अब वो आम आदमी की तरह ट्रैफिक में चलेंगे. यह फैसला उन्होंने आम लोगों को ट्रैफिक जाम से होने वाली परेशानी को देखते हुए लिया है. इस फैसले के तहत, सीएम जनलाल शर्मा के काफिले को अब वीआईपी रूट नहीं मिलेगा. इसको लेकर सीएम ने खुद फैसला लिया है. और DGP को निर्देश दिए. 

ऐसे में जनता को अब  VIP मूवमेंट पर लगने वाले जाम से मुक्ति मिलेगी. अब लाल बत्ती पर भी  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रुकेंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की संवेदनशीलता से ये  फैसला हुआ है. क्योंकि जाम लगने से मरीज़ों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ता था. 

बता दें कि यह फैसला राजस्थान में वीआईपी कल्चर को खत्म करने की दिशा में एक बड़ा कदम है. भजनलाल शर्मा की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि अब ट्रैफिक में आम आदमी की तरह चलेंगे और लाल बत्ती पर भी रूकेंगे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यह फैसला अति विशिष्ट लोगों की आवाजाही के दौरान बार-बार लगने वाले ट्रैफिक जाम से आमजन को राहत दिलाने और जाम में गंभीर मरीजों को परेशानी से बचाने के लिये लिया है. वहीं ट्रैफिक जाम से भी आम जन को राहत मिलेगी.