विधायक रफीक खान पर हमला; मारपीट करने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में, नर्सिंगकर्मी पत्नी से जुड़ी समस्या से था परेशान

विधायक रफीक खान पर हमला; मारपीट करने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में, नर्सिंगकर्मी पत्नी से जुड़ी समस्या से था परेशान

जयपुर: जयपुर में कांग्रेस के विधायक रफीक खान पर उनके घर के बाहर ही एक युवक ने हमला कर दिया. विधायक घर से बाहर निकलकर गाड़ी से विधानसभा जा रहे थे इसी दौरान विकास जाखड़ नाम के एक युवक ने उनके साथ हाथापाई शुरु कर दी. बाद में पुलिस ने विधायक की सूचना पर जाखड़ को हिरासत में ले लिया.

घटना पर विधायक ने कहा कि मैं उस युवक को जानता नहीं हूं. मैंने उसकी बात सुन ली थी औऱ समिति की बैठक के लिए मुझे विधानसभा निकलना था. उसी वक्त उसने मेरा गला पकड़ लिया औऱ मेरी छाती पर मुक्का मारा बाद में मेरे स्टाफ ने मुश्किल से उसे अलग किया. सामने आ रहा कि विकास की पत्नी स्वास्थ्यकर्मी है और उससे जुड़ी कोई समस्या लेकर जाखड़ विधायक के घर आए थे. 

वहीं विधायक के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार के जंगलराज और ध्वस्त कानून व्यवस्था का इससे बड़ा क्या उदाहरण होगा कि राज्य में विधायक तक सुरक्षित नहीं है.विधायक के साथ हुई घटना की मैं कड़ी निंदा करता हूं और सरकार आरोप पर सख्त कार्रवाई करें.

वहीं पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि चीफ व्हिप पर हुए हमले की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. एक विधायक पर इस तरह का हमला राज्य की लचर कानून व्यवस्था का परिणाम है. इस हमले के दोषी को सजा सुनिश्चित हो.