Babar Azam: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, बाबर आजम ने फिर छोड़ी कप्तानी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Babar Azam: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, बाबर आजम ने फिर छोड़ी कप्तानी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्लीः पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है. बाबर आजम ने फिर टीम की कप्तानी छोड़ दी है. बाबर आजम ने X पोस्ट कर कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. कहा प्रिय प्रशंसकों, मैं आज आपके साथ कुछ समाचार साझा कर रहा हूं. मैंने पिछले महीने पीसीबी और टीम प्रबंधन को दी गई सूचना के अनुसार पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान के पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है. 

इस टीम का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है. लेकिन अब समय आ गया है कि मैं पद छोड़ दूं और अपनी खेल भूमिका पर ध्यान केंद्रित करूं. कप्तानी एक पुरस्कृत अनुभव रहा है, लेकिन इसने काम का बोझ भी बढ़ा दिया है. मैं अपने प्रदर्शन को प्राथमिकता देना चाहता हूं. अपनी बल्लेबाजी का आनंद लेना चाहता हूं.  

और अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं,जिससे मुझे खुशी मिलती है. पद छोड़ने से मुझे आगे बढ़ने में स्पष्टता मिलेगी. और मैं अपने खेल और व्यक्तिगत विकास पर अधिक ध्यान केंद्रित कर पाऊंगा. मैं आपके अटूट समर्थन और मुझ पर विश्वास के लिए आभारी हूं. आपका उत्साह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मैंने जो कुछ भी साथ मिलकर हासिल किया है, उस पर मुझे गर्व है. और एक खिलाड़ी के रूप में टीम में योगदान देना जारी रखने के लिए उत्साहित हूं. आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.