नामांकन के बाद PM नरेंद्र मोदी ने X पर किया पोस्ट, कहा- नई ऊर्जा शक्ति के साथ जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके प्रस्तावक ज्‍योतिषाचार्य गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ मौजूद रहे.

नामांकन के बाद पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट करते हुए कहा कि वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन कर बेहद उत्साहित हूं। बीते 10 वर्षों में आप सबसे जो अद्भुत स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उसने मुझे निरंतर सेवाभाव और पूरे संकल्प के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया है. आपके भरपूर समर्थन और सहभागिता से मैं अपने तीसरे टर्म में भी नई ऊर्जा-शक्ति के साथ यहां के चौतरफा विकास और जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा. जय बाबा विश्वनाथ!

बता दें कि पीएम मोदी के नामांकन में अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत कई केंद्रीय मंत्री व 16 राज्यों के सीएम व एनडीए के कई दिग्गज नेता शामिल रहे.

पीएम मोदी ने अपने नामांकन से पहले दशाश्वमेध घाट पर गंगा सप्तमी के शुभ मुहूर्त में पूजा की. साथ ही उन्होंने गंगा आरती भी की. गौरतलब है कि पीएम मोदी 2014 से लगातार तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं.