मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोले, पार्टी में काम करते हैं तो काम होने के साथ ही व्यक्ति की पहचान भी बनती है

जयपुर: राजस्थान भाजपा कार्यालय में विस्तारक समापन बैठक सम्पन्न हुई. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पार्टी में काम करते हैं तो काम होने के साथ ही व्यक्ति की पहचान भी बनती है. प्रदेश के विस्तारको ने क्षेत्र में काम करते हुए पार्टी को समय भी दिया. ऐसे में विस्तारकों की नई पहचान बनी है. प्रदेश के प्रत्येक विस्तारक ने पूर्ण रूप से मन और भाव से काम किया. बैठक में भाजपा चुनाव प्रभारी प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे ने भी विस्तारकों से चर्चा की. 

बीएल संतोष ने कहा कि प्रत्येक विस्तारक के अनुभव और उसके सुझाव पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है. भाजपा की रीति और नीति के अनुसार कार्य की शुरुआत से लेकर अंतिम चरण तक भूमिका तैयार की जाती है. कार्य को अंजाम देने के बाद कार्य की समीक्षा भी की जाती है. संतोष ने विस्तारकों के साथ उनके अनुभव सुझाव और कार्य के दौरान क्या नवाचार मिला इसकी विस्तार से चर्चा की. बीएल संतोष ने बैठक में कहा कि भाजपा के लोकसभा-विधानसभा विस्तार ने पार्टी की विचारधारा के साथ मिलकर जमीनी स्तर पर कार्य किया. वहीं सीपी जोशी ने कहा-'कड़ी मेहनत के साथ कमल के फूल के लिए कार्य किया. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि विस्तारक ने क्षेत्र में काम करते हुए नई पहचान बनाई. विस्तारक में संगठन और पार्टी को मजबूत किया. सीपी जोशी ने कहा कि विस्तारक में पार्टी के विचारक को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया. केंद्र और प्रदेश इकाई की ओर से भाजपा के विस्तारक को दिए गए टास्क को समय पर पूरा किया. बैठक को भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री BL संतोष ने संबोधित किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और CP जोशी ने भी संबोधित किया.