प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 3 दिवसीय अमेरिका दौरा, न्यूयॉर्क पहुंचने पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 3 दिवसीय अमेरिका दौरा, न्यूयॉर्क पहुंचने पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिवसीय अमेरिका दौरे पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्वाड समिट में भाग लेने न्यूयॉर्क पहुंचे. न्यूयॉर्क पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी का गर्मजोशी से स्वागत हुआ. होटल में अप्रवासी भारतीयों ने पीएम मोदी का स्वागत किया. RANA की ओर होटल में डॉ.विजयपाल आर्य, जयपुर फुट USA से यतीन डोसी, हरीश ठक्कर, हर्ष व्यास, वरिष्ठजनों के लिए काम करने वाली संस्था BRUHUD से हितेश पंचमाथिया, रेस्क्यूविंग एवरी डिस्ट्रेस इंडियन ओवरसीज (REDIO) समेत कई संस्थाओं के पदाधिकारियों , गणमान्यो ने स्वागत किया. 

पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे को लेकर RANA अध्यक्ष प्रेम भंडारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक मात्र विश्वस्तरीय नेता है. जो अमेरिका रूस और यूक्रेन तीनों से ही गहरे संबंधों के चलते बातचीत कर सकते हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के डेलावेयर निवास पर लगभग डेढ़ घंटे वार्ता चली. क्वाड को लेकर द्विपक्षीय वार्ता से साबित होता है कि आज भारत का दुनियाभर में महत्व है.

प्रधानमंत्री मोदी ना केवल भारत के 140 करोड़ लोगों का, बल्कि विश्वभर में फैले 4 करोड़ अप्रवासी भारतीयों का भी मान और गौरव पूरे दुनियाभर में निरंतर बढ़ा रहे है. सीक्रेट सर्विसेज, गुप्तचर संस्थाओं की एडवाइजरी के बाद भी विदेशों में इंडियन डायस्पोरा से मिलने को उत्सुक रहते है. देर रात्रि हो या अल सुबह घंटों मोदी से मिलने के लिए इंतजार करते है.