जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मामले में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम का बयान, कहा-कोई सिरफिरा व्यक्ति कर रहा नाकाम कोशिश

जयपुर: जयपुर एयरपोर्ट और पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ई-मेल के जरिए मिली है. मामले में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम का बयान सामने आया है. गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि कोई सिरफिरा व्यक्ति नाकाम कोशिश कर रहा है. यह भी एक तरह की साइबर क्राइम की घटना है, जो लगातार बढ़ रही है. 

राजस्थान पुलिस मुस्तैदी से इसके खिलाफ काम कर रही है. आज सुबह पारीक कॉलेज को धमकी भरा ई-मेल मिला था और अब जयपुर एयरपोर्ट को धमकी भरा ई-मेल मिला है. मामले में गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि किसी सिरफिरे व्यक्ति ने यह काम किया है. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की. जांच में कुछ भी नहीं पाया गया. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

आपको बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई. सुरक्षा एजेंसियों ने एयरपोर्ट पर सर्च अभियान किया. सर्च अभियान में एयरपोर्ट पर कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. फिलहाल एयरपोर्ट पर सब कुछ सामान्य है. धमकी के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ाई गई. सुरक्षा एजेंसी भी अलर्ट मोड पर है. पिछले 6 माह में 5वीं बार मेल के जरिए धमकी दी गई. साइबर सेल ई-मेल भेजने वाले का पता लगाने में जुटी है.