चैंपियन बनकर लौटी टीम इंडिया, ट्रॉफी के साथ एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत, जर्सी थीम पर बना चैंपियन केक भी किया कट

नई दिल्लीः टी-20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम दोबारा से वतन वापसी पर लौट चुकी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया बारबाडोस से भारत लौट गई है. आज इंडियन टीम दिल्ली पहुंची. जहां उनका एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया गया है. ट्रॉफी लेकर पुहंचे रोहित शर्मा, विराट कोहली और चैंपियन बनने में अहम भूमिका निभाने वाले सूर्यकुमार यादव समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागात किया गया. 

इस दौरान एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़ उमड़ी. हर कोई चैंपियन टीम और ट्रॉफी की एक झलक पाने के लिए बेताब था. मानो चैंपियन 29 जून को नहीं बल्कि आज ही बने हो. वे भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे. उनके हाथ में तिरंगा था. एक अलग ही नज़ारे दिखाई दिए. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा हाथ में ट्रॉफी पकड़े हुए नज़र आए. ट्रॉफी पकड़े हुए रोहित शर्मा के गले में विनिंग मेडल भी दिखाई दिया.

यहां से टीम सीधी मौर्या होटल पहुंची. जहां जश्न को लेकर सारी तैयारियां पहले से ही पूरी हो चुकी थी. और टीम इंडिया के पहुंचते ही चैंपियन केक काटा गया. जिसे टीम इंडिया की जर्सी के थीम पर बनाया गया है. इसमें बीसीसीआई का मार्क भी लगा हुआ नजर आया. केके में सबसे उपर चॉकलेट की चैंपियन ट्रॉफी बनाई. ये केक तीन रंगों में था जिसमें सबसे उपर सफेद रंग, बीच में सैफ्रॉन है. वहीं केके में सबसे नीचे नीलें रंग की लेयर नजर आई. 

इसके बाद टीम इंडिया पीएम मोदी से मिलने के लिए पीएम आवास पहुंची और वहां कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम के सभी खिलाड़ियों ने पीएम से मुलाकात की. इस दौरान मोदी ने टीम को विजय बनने पर बधाई दी, वहीं इसके बाद अब टीम इंडिया शाम को मुंबई में विक्ट्री शो करेगी.