भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में की शिरकत, कहा- आप सभी ने नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व को मजबूती देने का काम किया

चित्तौड़गढ़: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मेवाड़ दौरे के दौरान आज चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में आयोजित मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत की, मतदाता अभिनंदन समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने कपासन विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आपने लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी के कमल को जिताया है.

नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व को मजबूती देने का काम किया निश्चित रूप से पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक काम इस संसदीय क्षेत्र में हुए हैं और इसी विश्वास के साथ आने वाले 5 सालों में और भी विकास के नए आयाम स्थापित होंगे आज सभी मतदाताओं का अभिनंदन और सभी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं का भी आभार जिन्होंने रात दिन मेहनत करके भारतीय जनता पार्टी को विजय श्री दिलाई है.

छात्रसंघ चुनावों को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि छात्रसंघ चुनावों को लेकर लिंगदोह कमेटी की सिफारिश और कई इश्यूज है. कमेटी निश्चित रूप से छात्र हितों को ध्यान में रखकर निर्णय लेगी. और छात्र हितों की चिंता करते हुए सरकार सही समय पर सही निर्णय लेगी.