VIDEO: मुख्य सचिव सुधांश पंत ने किया हाउसिंग बोर्ड मुख्यालय का औचक निरीक्षण, कहा-पीएम और सीएम के निर्देशानुसार समय पर कार्य हो

जयपुर: मुख्य सचिव सुधांश पंत हाउसिंग बोर्ड मुख्यालय पहुंचे. हाउसिंग बोर्ड मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया. मुख्य सचिव सुधांश पंत के औचक निरीक्षण से कार्यालय में हड़कंप मच गया.  मुख्य सचिव सुधांश पंत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पीएम और सीएम के निर्देशानुसार समय पर कार्य हो. समय पर कार्य नहीं होना अनियमितता की जड़ है. उसी अनियमितता को हटाने के लिए अटैक कर रहे हैं. अब कर्मचारी काफी हद तक समय पर आने लगे हैं. फाइलों की पेंडेंसी भी कम हो रही है. 

हाउसिंग बोर्ड की कार्यप्रणाली से नजर आए संतुष्ट:

मुख्य सचिव सुधांश पंत हाउसिंग बोर्ड की कार्यप्रणाली से संतुष्ट नजर आए. हाउसिंग बोर्ड में औचक निरीक्षण के दौरान समय पर अधिकतर कार्मिक मिले. हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर इंद्रजीत सिंह भी समय पर कार्यालय पहुंचे. इंद्रजीत सिंह ने मुख्य सचिव को हाउसिंग बोर्ड से जुड़ी सभी जानकारी दी.

हाउसिंग बोर्ड में पेंडेंसी भी बहुत कम मिली:

मुख्य सचिव ने मीडिया से बातचीत में इसका ज़िक्र करते हुए कह कि हाउसिंग बोर्ड में अधिकतर लोग मुझे तय समय पर आते दिखे. हाउसिंग बोर्ड में पेंडेंसी भी बहुत कम मिली है. मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नये कमिश्नर और उनकी टीम अच्छा काम कर रही है. फाइलों का डिस्पोजल भी ठीक मिला है. पूर्व में अस्त व्यस्त रहने वाले हाउसिंग बोर्ड में बीते 4-5 साल से गुड वर्क कल्चर डवलप हुआ है. मुख्य सचिव ने भी मीडिया से बातचीत में इसका जिक्र किया.