मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, आने वाले समय में 4 लाख नौकरियां दी जाएंगी

मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, आने वाले समय में 4 लाख नौकरियां दी जाएंगी

जपयुर: जयपुर बिरला सभागार में मुख्यमंत्री "रोजगार उत्सव" कार्यक्रम आयोजित हो रहा हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने PM मोदी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी. PM मोदी की विकसित भारत नीति पर बात रखते हुए कहा कि पूरा देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा. 

मैंने राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाया था. आने वाला समय राजस्थान की जनता का हैं. हमने जो बजट घोषणाएं कि उनको पूरा कर रहे हैं. हम योजनाबद्ध तरीके से घोषणाएं पूरा कर रहे हैं. हम कोई बहाना नहीं बनाते हम राजस्थान की जनता के लिए काम करते हैं. हमने यह नहीं देखा कि कौन सी पार्टी का विधायक हैं. जहां से मांग गई थी विकास कार्य करवा रहे है.

सबका साथ सबका विकास की परिकल्पना पर काम करते हैं. आने वाले समय में 4 लाख नौकरियां दी जाएंगी. प्राइवेट सेक्टर में 6 लाख से ज्यादा नौकरियों की संख्या जाएगी. सरकारी सेक्टर में भी 4 लाख से ज्यादा संख्या की जाएगी. 1 साल में 1 लाख नौकरियों को कहा था. 1 साल में 1 लाख नौकरियों को दिया जाएगा. आज का दिन महत्वपूर्ण है. दुनिया के सबसे बड़े नेता PM मोदी का जन्मदिन है.