भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से पहला टेस्ट, आर-पार की होगी मैदानी जंग, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से पहला टेस्ट, आर-पार की होगी मैदानी जंग, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. मुकाबला चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा. जहां रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम मैदान पर लड़ती नजर आएगी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले परीक्षा के तौर पर साबित होने वाली टेस्ट में टीम इंडिया को तलाश जीत की रहने वाली है. यही कारण है कि भारतीय टीम तैयारियों में जुट गई है. 

ऐसे में अगर पहले मैच के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन पर नजर डाले तो कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल टीम के लिए ओपन कर सकते है. वहीं इसके बाद तीसरे नंबर पर शुभमन गिल टीम के लिए कमान संभालते नजर आएंगे. नबंर चार पर विराट कोहली मैदान पर उतरेंगे. 

इसके बाद केएल राहुल पांचवें नंबर टीम की पारी संभाल सकते है. विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत टीम में नजर आएंगे. वहीं अगर बॉलिंग अटैक पर नजर डाली जाए तो स्पिनर में रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव अपनी फिरकी में विपक्षी टीम को फंसाते नजर आएंगे. जबकि तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह छोर संभाल सकते है. 

पहले टेस्ट में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह.