VIDEO: JEN भर्ती परीक्षा पेपर लिक मामले को लेकर SOG की बड़ी कार्रवाई, दौसा और जयपुर में चल रहा सर्च, 8 संदिग्धों को लिया हिरासत में

जयपुर: SOG मुख्यालय से बड़ी खबर मिल रही है. JEN भर्ती परीक्षा पेपर लिक मामले को लेकर SOG की बड़ी कार्रवाई हो रही है. दौसा और जयपुर में SOG का सर्च चल रहा है. पकड़े गए आरोपी हर्षवर्धन मीणा, राजेंद्र यादव समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों और रिश्तेदारों के ठिकानों पर कार्रवाई हो रही है.जयपुर के करधनी वैशाली नगर झोटवाड़ा और चित्रकूट इलाके में कार्रवाई हुई. अलसुबह SOG की 14 टीमों ने एक साथ दबिश दी.

जयपुर से बाहर भी 4 स्थानों पर SOG की कार्रवाई:

JEN भर्ती परीक्षा समेत अन्य परीक्षाओं का हर्षवर्धन ने पेपर लीक किया था. ADG वीके सिंह के निर्देश पर कार्रवाई हुई. ASP बजरंग सिंह के सुपरविजन में कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.  आपको बता दें कि पेपर लीक प्रकरण को लेकर SOG ने बड़ा एक्शन लिया है. जयपुर में 8 स्थानों पर  SOG  की कार्रवाई चल रही है. जयपुर के 3 स्कूल और प्रतिष्ठानों पर SOG ने दबिश दी है. जयपुर से बाहर भी 4 स्थानों पर SOG की कार्रवाई चल रही है.

आज शाम तक पेपर लीक प्रकरण में हो सकता बड़ा खुलासा:

SOG ने अभी तक 8 संदिग्धों को हिरासत में लिया. SOG के एडिशनल एसपी बजरंग सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई चल रही है. ASP पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ सहित SOG की टीमें दबिश दे रही है. बीती रात दबिश का प्लान बनाया गया था. आज शाम तक पेपर लीक प्रकरण में बड़ा खुलासा हो सकता है.