एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, कश्मीर में आतंकी जाल कि दिखी तस्वीर, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मुंबईः एक्ट्रेस यामी गौतम अब आर्टिकल 370 से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं. वहीं आज इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने हर किसी की उत्सुकता को बढ़ा के रख दिया है. कश्मीर की कहानी से शुरु होकर धारा 370 और राज्य में आतंकी हमले के बारे में बताती है. 

ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत में कश्मीर घाटी नजर आती है. इसके बाद यामी गौतम कहती सुनाई देती हैं कश्मीर इज के लॉस्ट केस. जब तक ये स्पेशल स्टेट्स है हम उन्हें हाथ भी नहीं लगा सकते हैं. इसके बाद स्क्रीन पर प्रियामणि दिखाई देती हैं जिनके सामने यामी कहती हैं कि और वो हमें आर्टिकल 370 को हाथ लगाने भी नहीं देंगे. इस बीच एक शख्स हथियार लिए अपनी सभा में ये कहता है कि ये कितने बुरहान को मारेंगे. हर घर से बुरहान निकलेगा. 

इसके बाद स्क्रीन पर अरुण गोविल आते हैं जो  पीएम के किरदार में हैं. वो कहते नजर आते हैं इस कश्मीर ने बहुत यातना झेली है हम इसे इस हाल में नहीं छोड़ेंगे. हम धारा 370 को हटाएंगे. 

बता दें कि ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यामी के अलावा, फिल्म में प्रिया मणि भी अहम रोल में नजर आएंगीं. फिल्म में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.