RU में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर हंगामा, प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने खदेड़ा

RU में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर हंगामा, प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने खदेड़ा

जयपुर : RU में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर हंगामा हो रहा है. प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने खदेड़ा. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारी छात्रों को खदेड़ा. कई प्रदर्शनकारी छात्र नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. आपको बता दें कि छात्रसंघ चुनाव की मांग ने जोर पकड़ा है. छात्र नेताओं ने कहा कि वार्ता नहीं तो आर-पार की लड़ाई होगी. छात्र नेता विधानसभा की ओर कूच करेंगे. फिलहाल बड़ी संख्या में छात्र नेता कैंपस में बैठे हुए है. छात्र नेताओं के प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. 5 थानों के इंचार्ज सहित 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात है.  

छात्र नेताओं के प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. 5 थानों के इंचार्ज सहित 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात है. कैंपस में आने वाली सभी गाड़ियों की पुलिस जांच कर रही है. ब्लैक फिल्म चढ़ी कई गाड़ियों को पुलिस ने जब्त किया. इस दौरान पुलिस और छात्र नेताओं के बीच बहस हुई. मुख्य द्वार सहित कैंपस के अन्य गेटों पर पुलिस जाब्ता तैनात किया. 

आपको बता दें कि छात्रसंघ चुनाव की मांग ने जोर पकड़ा है. पुलिस की सख्ती से माहौल बिगड़ गया. रेगुलर स्टूडेंट्स को भी पुलिस के जवानों ने एंट्री नहीं दी. पुलिस की ओर से सभी छात्रों के आई कार्ड देखे जा रहे. जबकि अभी तक यूनिवर्सिटी की ओर से आई कार्ड जारी नहीं किए. ऐसे में छात्र और पुलिस प्रशासन के बीच गहमागहमी हो रही है. दरअसल छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहा है.