कांग्रेस जनता के बीच में नहीं करना चाहती काम, भजनलाल बोले- संकल्प पत्र का एक-एक वादा हम समय से पहले करेंगे पूरा

कांग्रेस जनता के बीच में नहीं करना चाहती काम, भजनलाल बोले- संकल्प पत्र का एक-एक वादा हम समय से पहले करेंगे पूरा

जयपुरः BJP वृहद प्रदेश कार्यसमिति बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में फिर से हमारी सरकार बनेगी. हमें पता है कि हमारा कार्यकर्ता किस तरीके से मेहनत करता है. कांग्रेस के कुशासन को मिटाने के लिए आपने जी तोड़ मेहनत की थी. राजस्थान के कार्यकर्ता ने एक विजन के साथ काम किया और जीत दर्ज करवाई है. अंतिम पंक्ति में जो कार्यकर्ता बैठे हैं उनमें से भी मैं एक एक को जानता हूं. उनकी मेहनत और शक्ति को मैं प्रणाम करता हूं.

हमारा कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करता है. 62 साल बाद हमारे कार्यकर्ताओं ने इतिहास रचा है. मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का काम किया है. विधानसभा चुनाव से पहले सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया था. मोदी जी के विजन को लेकर आप साथ चले. मैं भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता की ताकत को पहचानता हूं. 

कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या कीः
चुनाव से पहले हमने गांव-गांव जाकर समस्याएं जानी है. और इसी ताकत से हमने प्रदेश और केंद्र में सरकार बनाई है. हम हर वादे को पूरा करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है. हम राजस्थान में संकल्प पत्र को पूरा कर रहे है. आने वाले दिनों में दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था हमारी होगी. प्रधानमंत्री वसुधैव कुटुंबकम की भावना को लेकर चल रहे है. हम जनता को विश्वास दिलाते हैं जिन वादों के साथ आपके बीच आए उन्हें हम पूरा करेंगे. कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या की है. बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा मोदी जी ने दिया है. एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरुआत मोदी जी ने की है. राजस्थान में हम 7 करोड़ पेड़ लगाएंगे. प्रदेश में बारिश अच्छी हो रही है अपनी मां के नाम एक पेड़ जरूर लगाए. इससे राजस्थान के पर्यावरण को बचाने में आप महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. 

अपराधी को पनाह देने वाले को भी बख्शा नहीं जाएगा: 
संकल्प पत्र का एक-एक वादा हम पूरा करेंगे और समय से पहले पूरा करेंगे. हमने पेपर लीक करने वाले 110 लोगों को अंदर डालने का काम किया है हम विश्वास दिलाते हैं कि या तो माफिया राजस्थान में आएगा नहीं और आ गया तो बच कर जाएगा नहीं. राजस्थान में किसी भी तरह की अशांति फैलाने नहीं दी जाएगी. हम अपराध और अपराधी को जड़ से खत्म करने की नीति पर काम कर रहे. अपराधी को पनाह देने वाले को भी बख्शा नहीं जाएगा. 

कांग्रेस ने शेखावाटी की जनता से लगातार छल कियाः
हमारी सरकार आते ही 27 जनवरी को दिल्ली में मध्य प्रदेश के साथी ERCP पर समझौता हुआ. राजस्थान में ERCP के बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. 
शिलान्यास भी करेंगे और आने वाले समय में उद्घाटन भी करेंगे. यमुना के पानी के नाम पर कांग्रेस ने शेखावाटी की जनता से लगातार छल किया है. कांग्रेस जनता के बीच में काम नहीं करना चाहती. हमने 17 फरवरी को हरियाणा से समझौता कर यमुना जल लाने की शुरुआत कर दी.