प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, बिहार में NDA का लहराएगा परचम, पूरी दुनिया में आज बज रहा है भारत का डंका

नई दिल्ली: बिहार के नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में NDA का परचम लहराएगा. नवादा ने हमेशा NDA को आशीर्वाद दिया है. देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार. यही समय है और सही समय है. भारत अपनी गरीबी दूर कर सकता है. हमें इस मौके को गंवाना नहीं है. मिलकर काम करें तो भारत विकसित होगा. बीते 10 साल में देशहित में कई फैसले लिए. पूरी दुनिया में आज भारत का डंका बज रहा है. अमेरिका, यूरोप में भारत का डंका बज रहा है. आपको बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव का घमासान जारी है. भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. 

ये सशक्त सरकार चुनने का समय है:
बंगाल के जलपाईगुड़ी में PM मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये सशक्त सरकार चुनने का समय है. सबका विकास ही भाजपा का लक्ष्य है. ये चुनाव एक सांसद चुनने का समय नहीं है. मजबूत केंद्र से दुनिया का भरोसा भारत पर बढ़ेगा. हर पल, हर क्षण देश के लिए है. हम विकसित भारत जरूर बनाएंगे. हमने गरीब का गौरव बढ़ाया है. ममता सरकार पर PM मोदी ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि TMC को सबक सिखाना बहुत जरूरी है.

जनता TMC के भ्रष्टाचार से थक चुकी है:
पश्चिम बंगाल में रैली से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनता TMC के भ्रष्टाचार से थक चुकी है. बंगाल में TMC ने भ्रष्टाचार किया है. बंगाल की जनता के सपने बीजेपी ही पूरा कर सकती है. आज मैं जलपाईगुड़ी के लोगों के बीच रहूंगा.  बंगाल में बीजेपी को लोगों का भारी समर्थन है. 

पीएम मोदी ने की बंगाल के जलपाईगुड़ी में रैली:

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी आज भी धुआंधार चुनाव प्रचार जुटे है. पीएम मोदी की आज तीन राज्यों में रैली है. बिहार, मध्यप्रदेश और पश्चिम बंगाल में पीएम की रैली होगी. सुबह 11 बजे बिहार के नवादा में पीएम मोदी ने जनसभा की. इसके बाद पीएम मोदी ने बंगाल के जलपाईगुड़ी में रैली की है. आज शाम 6 बजे मध्यप्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी का रोड शो होगा. पीएम मोदी जबलपुर निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करेंगे.  पीएम मोदी जबलपुर में शाम 6 बजे एक किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद मोदी का पहला MP दौरा है. जबलपुर में रोड शो करने से पहले बिहार के नवादा, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी, बालुरघाट में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं.